इंद्रजाल स्त्री वशीकरण मंत्र

इंद्रजाल स्त्री वशीकरण मंत्र
इंद्रजाल स्त्री वशीकरण मंत्र

इंद्रजाल स्त्री वशीकरण मंत्र

इंद्रजाल स्त्री वशीकरण मंत्र, सभी पाठकगण आज आपको हम इंद्रजाल मोहिनी मंत्र और महा इंद्रजाल वशीकरण टोने टोटके के बारे मे बतायेगे। इन्हे इंद्रजाल पति वशीकरण मंत्र भी कहा जाता है

इस इंद्रजाल वशीकरण मोहिनी मंत्र की मदद से आप संसार में किसी को भी आसानी से वश में कर सकते है

दोस्तों प्राचीन समय से ही भारत में काला जादू, तांत्रिक विद्या और इंद्रजाल स्त्री वशीकरण मंत्र आदि शक्तियों का इस्तेमाल किया जाता रहा है। इन शक्तियों और टोटकों की मदद से मनुष्य अपने जीवन में वह सबकुछ हासिल कर सकता है, जिसके वह सपने देखता है। अक्सर पुरूषों का सपना होता है कि वह किसी सुंदर स्त्री को अपने वश में कर सके।

लेकिन वहीं दूसरी ओर पुरूष सुंदर स्त्री से बात करते हुए डरते है और अपने दिल की बात महिला तक नहीं पहुंचा पाते। यदि थोड़ी सी हिम्मत दिखाकर पुरूष अपने दिल की बात बोल भी देते है तो महिला की ओर से ना ही सुनने को मिलता है। ऐसे में अक्सर पुरूष हिम्मत हार जाते है और अपने आप को हीन समझने लगते है। इस समस्या का सबसे अच्छा समाधान है इंद्रजाल स्त्री वशीकरण मंत्र।

इंद्रजाल स्त्री वशीकरण मंत्र
इंद्रजाल स्त्री वशीकरण मंत्र

इंद्रजाल स्त्री वशीकरण मंत्र की मदद से आप इस संसार में किसी को भी वश में कर सकते है। कोई व्यक्ति दुनिया के चाहे किसी कोने में क्यों ना बैठा हो ये इंद्रजाल स्त्री वशीकरण मंत्र अपना असर दिखा देता है। यदि आप किसी से महिला से सच्चा प्यार करते है और उसे अपने वश में कर उसका प्यार हासिल करना चाहते है तो इंद्रजाल स्त्री वशीकरण मंत्र का इस्तेमाल कर सकते है।

यह मंत्र बेहद चमत्कारी है और केवल बड़े ऋषि-मुनि और तांत्रिक लोग ही यह मंत्र जानते है। यह गुप्त विद्या आज हम आपको बता रहे है, जिसकी मदद से आप किसी भी व्यक्ति को आजीवन अपने वश में कर सकते है।

इंद्रजाल मोहिनी मंत्र

इंद्रजाल मोहिनी मंत्र का इस्तेमाल कभी भी गलत इरादे से नहीं करना चाहिए। यह मंत्र इंद्रों के द्वारा सिद्ध मंत्र है और केवल नेक इरादों के साथ ही इसके इस्तेमाल की अनुमति दी गई है। अगर आप भी किसी को अपने वश में करने के इच्छुक है तो यह इंद्रजाल मोहिनी मंत्र आपके बेहद काम आ सकता है।

  • इंद्रजाल मोहिनी मंत्र के लिए आपको पीपल के पेड़ का पत्ता, काले तिल, थोड़ा सा आटा, काला कपड़ा और काली स्याही की जरूरत पड़ेगी। वैसे तो इंद्रजाल मोहिनी मंत्र का इस्तेमाल आप किसी भी दिन कर सकते है लेकिन अमावस की रात्रि को यह उपाय करने से ज्यादा जल्दी असर होता है। सबसे पहले आपको गुंदे हुए आटे से एक पुतला बना लेना है और उसे पीपल के पत्ते पर रख देना है। अब काली स्याही की मदद से पुतले और पीपल के पत्ते पर नाम उस व्यक्ति का नाम लिख दे, जिसे आप इंद्रजाल मोहिनी मंत्र की मदद से वश में करना चाहते है। साथ ही पुतले को काले कपड़े की मदद से अच्छे के ढक दे। इसके बाद अपने दाय हाथ में काले तिल ले नीचे दिया गया मंत्र 21 बार पढ़े-

ब्राह्मण काम क्रोध वश रहे त्याही करण सब कालित भय,

कहो ना नाथ बिन काले मंत्र अहूं सिद्ध होय जय मंत्र।।

इंद्रजाल मोहिनी मंत्र पढ़ते हुए आपको अपने दाय हाथ की मुट्ठी बंद रखनी है जिसमें आपने काले तिल रखे है। मंत्र सिद्ध करने के बाद आटे के पुतले और पीपल के पत्ते पर से काला कपड़ा हटाएं और उसे किसी बहते जल में प्रवाहित कर दे। इंद्रजाल मोहिनी मंत्र के लिए आपको मुट्ठी वाले काले तिल अपने पास छिपाकर रखने है। जब तक वह तिल आपके पास रहेंगे, सामने वाला व्यक्ति आपके वश में रहेगा।

महा इंद्रजाल वशीकरण टोने टोटके

महा इंद्रजाल वशीकरण टोने टोटके, वशीकरण के लिए आपने आजतक कई उपाय एवं तंत्र-मंत्र के बारे में सुना होगा, लेकिन महा इंद्रजाल वशीकरण टोने टोटके वशीकरण की सबसे प्राचीन और सबसे शक्तिशाली विद्या मानी जाती है।

कहा जाता है कि महा इंद्रजाल वशीकरण टोने टोटके का वशीकरण इतना ताकतवर होता है कि इसकी मदद से संसार के प्राणी तो क्या यमलोग के देव और अप्सराओं को भी वश में किया जा सकता है। यदि आप भी काफी समय से किसी को अपने वश में करने का उपाय ढूंढ रहे है तो एक बार महा इंद्रजाल वशीकरण टोने टोटके का इस्तेमाल आपको अवश्य करना चाहिए।

  • महा इंद्रजाल वशीकरण टोने टोटके बेहद चमत्कारी है, इसलिए इसे अपनाने से पहले आपके मन में किसी भी प्रकार की शंका नहीं होनी चाहिए। अब जो साधना हम आपको बता रहे है वह गुरूवार के दिन किसी शमशान घाट में की जाती है। इसके लिए आपको हवन सामग्री की जरूरत पड़ेगी। गुरूवार की रात्रि को 11 बजे शमशान घाट में जाकर नीचे दिए गए मंत्र को पढ़ते हुए 108 आहूतियां दे।

ऊँनमः भास्कराय त्रिलोक आत्मने अमुकं वश्यं कुरु कुरु वषट् स्वाहा।

महा इंद्रजाल वशीकरण टोटके के लिए आपको मंत्र में अमुकं के स्थान पर उस व्यक्ति का नाम लेना है, जिसे आप वशीभूत करना चाहते है। 108 बार यह मंत्र आपको पढ़ना है और प्रत्येक उच्चारण के बाद अग्नि में आहूति देनी है। पूरी क्रिया होने के बाद मात्र 24 घंटे के भीतर वह व्यक्ति पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगा।

इंद्रजाल पति वशीकरण मंत्र

इंद्रजाल पति वशीकरण मंत्र की मदद से कोई भी महिला बेहद आसानी से अपने पति को वश में कर सकती है। अक्सर महिलाओं की शिकायत होती है कि उनके पति कोई बात नहीं  सुनते। दिन भर वह केवल ऑफिस के काम में ही व्यस्त रहते है और प्यार-मोहब्बत के लिए उनके पास समय ही नहीं होता।

वहीं कुछ महिलाए अपने पति के चक्कर या अफेयर के कारण भी चिंतित रहती है। इसके अलावा अपने पति को सुधारने के लिए और उनकी बुरी आदतों को दूर करने के लिए भी आप इंद्रजाल पति वशीकरण मंत्र आज़मा सकती है। यह इंद्रजाल पति वशीकरण मंत्र यकीनन आपकी ज़िन्दगी पूरी तरह से बदल देगा।

  • अपने पति का प्यार पाने के लिए और उनके साथ नज़दीकियां बढ़ाने के लिए आप इस इंद्रजाल पति वशीकरण मंत्र का इस्तेमाल कर सकते है। इसके लिए आपको थोड़ा सा सिंदूर ले और अपने सामने पति की एक तस्वीर रख ले। पति की तस्वीर पर सिंदूर लगाए और नीचे दिए गए मंत्र की तीन माला जप करें-

ओम् ह्रीं श्रीं मध्यक्षिणी मम पति वशयन्ति नमः।

यह जाप आपको कृष्ण पक्ष में आने वाले शनिवार के दिन करनी है। जाप पूरी होने के बाद अभिमंत्रित सिंदूर को किसी चांदी की डिब्बी में संभाल कर रखें। कुछ दिन तक रोजाना यह सिंदूर लगाकर अपने पति के सामने जाए।

आप देखेंगे इंद्रजाल पति वशीकरण मंत्र धीरे-धीरे अपना असर दिखाना शुरू कर देगा और कुछ दिनो के भीतर आपके पति पूरी तरह से आपके वश में हो जाएंगे। इसके बाद आपके पति किसी अन्य महिला की ओर नज़र उठाकर भी नहीं देखेंगे।

#इंद्रजाल #स्त्री #वशीकरण #मंत्र
#मोहिनी #महा #टोने #टोटके
#पति

किसी को पास बुलाने का मंत्र

About वशीकरण पूजा 18 Articles
वशीकरण पूजा हिन्दू धर्म मैं पूजा का बहुत महत्व है. मनचाहे कार्य हेतु हिन्दू धर्म मैं पूजा करवाई जाती है. पूजा के द्वारा आप पूजा से सम्बंधित देवता का आव्हान करके उनको प्रसन करते है, जिसके द्वारा उनके आशिर्वाद स्वरूप आप को उनकी कृपा प्राप्त होती है और आपके मनचाहे कार्य सिद्ध होते है. इसी तरह वशीकरण पूजा से आप वशीकरण मंत्र को सिद्ध करके किसी को भी अपने वश मैं करके उससे मनचाहे कार्य सिद्ध करवा सकते है.